ग्वालियर में बीजेपी पार्षद की मैरिज एनीवर्सरी के दिन हत्या, दोस्तों ने ही बर्थडे पार्टी में शराब पिलाकर उतारा मौत के घाट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर में बीजेपी पार्षद की मैरिज एनीवर्सरी के दिन हत्या, दोस्तों ने ही बर्थडे पार्टी में शराब पिलाकर उतारा मौत के घाट

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर के मुरार इलाके में कैंटोनमेंट एरिया के बीजेपी के पार्षद की उसके ही साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना देर रात ( 23 नवंबर) की है, जिसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने मुरार थाने पहुंचकर हंगामा और चक्का जाम कर दिया। वहीं पुलिस का दावा है कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश लगातार जारी है।





दोस्तों ने डंडों से पीटकर की शैलेंद्र की हत्या





शहर के मुरार इलाके में एक पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शैलेंद्र, विक्की कौशल नामक युवक की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचा था। इसी दौरान उसका दोस्तों से विवाद हो गया और उसके दोस्तों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। मृतक के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। इसमें से एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ चल रही है। उधर मृतक के स्वजनों ने चक्का जाम कर दिया। परिजनों की मांग है कि आरोपियो के घर पर बुलडोजर चलाया जाए।





मुरार कैंटोनमेंट एरिया में थी विक्की की जन्मदिन पार्टी 





पुलिस के मुताबिक मुरार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह अपने एक साथी की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बड़ागांव रोड स्थित एक ढाबे पर बीती रात गए थे। इस पार्टी में शामिल भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ शराब पी। इसके बाद आपस में विवाद हो गया तो पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। उस पर लाठी और डंडों से बार किया। उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। इसी दौरान  शैलेंद्र की मौत हो गई। 





ये खबर भी पढ़ें...











देर रात पहुंची ग्वालियर पुलिस





इसकी सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। उसे अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार (24 नवंबर)सुबह लोगों ने मुरार इलाके में चक्का जाम कर दिया। परिजनों का कहना है कि तत्काल आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके मकान पर बुलडोजर चलाया जाए। पुलिस ने 5 आरोपितों में से विक्की कौशल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी गई है।





कल ही थी पार्षद शैलेंद्र की मैरिज एनिवर्सरी





मृत पार्षद की पत्नी राधा कुशवाह ने बताया कि बुधवार को उसकी मैरिज एनिवर्सरी थी। वे रात दस बजे घर आए थे और केक और खाने का सामान भी लाए थे। बच्चों के साथ केक काटकर चले गए। कह गए थे कि देर से आएंगे। लेकिन देर रात उनके घायल होने की खबर मिली। मम्मी अस्पताल पहुंची लेकिन वहां पता चला उनका मर्डर कर दिया गया है। राजेश शर्मा सुबह से ही उनके साथ था। जब वे घर आए तब भी वह आया और उसके साथ ही गए। 





दोस्तों ने प्लानिंग कर BJP पार्षद को उतारा मौत के घाट





राधा का कहना है कि हत्या करने में मुख्य हाथ भूरा तोमर का है। भूरा तोमर,शैलू को भैया बोलता था लेकिन दो तीन महीनों से दोनो में विवाद था। भूरा ने राधा के बारे में भी अपशब्द कहे थे तो शैलू ने उससे बोला था कि वो तेरी भाभी है उसके बारे में तो मत बोलो। दोनो में बातचीत बंद थी लेकिन तीन -चार दिन पहले ही बात शुरू हुई लेकिन तब भी मुंहबाद होता रहा। मैंने भी भूरा को अच्छे से समझाया था लेकिन वह नहीं माना। कल उन सबने प्लानिंग करके शैलू को बुलाया और विवाद करके उसे उकसाया और फिर योजना के तहत पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।





पुलिस कर रही मामले की जांच





एडिशनल एसपी सिटी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पार्षद की हत्या की पूरी घटना की जांच की जा रही है । यह जन्मदिन पार्टी विक्की कौशल नामक युवक की थी। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस पार्टियां भेजी गईं हैं।



Gwalior Crime councilor murder on marriage anniversary मैरिज एनीवर्सरी के दिन हत्या दोस्त बना कातिल ग्वालियर पार्षद मर्डर ग्वालियर बीजेपी पार्षद शैलेंद्र कुशवाहा एमपी न्यूज Gwalior councilor Murder Gwalior Councilor Shailendra Kushwaha Murder Gwalior BJP councilor shailendra Kushwaha